Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा कार्तिक का महा- मिलन , फिर होगी दोनों की शादी


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दर्शकों का इंतजार अब फाइनली खत्म हो चुका है जी हाँ , वेदिका के जाने के बाद जमकर झूमने वाले है नायरा और कार्तिक अब भाई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं है। जबसे पंखुरी अवस्थी ने ऐलान किया है कि वो शो अलविदा कह रही है, तबसे कायरा यानि कि कार्तिक और नायरा के फैंस ने राहत की सांस ली है। पंखुरी के किरदार वेदिका को खत्म करने के साथ ही साथ मेकर्स इस सीरियल में बड़ा मोड़ लेकर आने वाले है।

जी हां अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है और अब जल्द ही नायरा और कार्तिक मिलकर वेदिका का पर्दाफाश करेंगे और इसके बाद दोनों का महा-मिलन भी हो जाएगा तो वहीँ टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो जल्द ही की कहानी में दिलचस्प मोड़ आएगा। वेदिका की सच्चाई जानने के बाद कार्तिक उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश करेगा लेकिन ऐसे में नायरा उसे ऐसा करने से रोकेगी।

नायरा कार्तिक से कहेगी कि वेदिका दिल की बुरी नहीं है, उसे सिर्फ इस बात का डर है कि वह जिंदगी में अकेली ना रह जाए। इसी के साथ ही नायरा कार्तिक से कहेगी कि वह अपने गुस्से पर काबू रखे और गुस्से में कोई भी गलत फैसला ना ले और रिपोर्ट की माने तो वेदिका के जाने के साथ ही नायरा और कार्तिक जल्द ही शादी करेंगे। कार्तिक और नायरा की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जिसमें दोनों ही शादी वाले दिन झूमते हुए नजर आ रहे है और दोनों को ऐसे देखने के लिए फंस कब से इंतज़ार कर रहे है जो अब होने जा रहा है

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap