सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के होंगे तीन किरदार? किया ये नया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में तीन भूमिकाएं होने की अफवाह पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

हाल ही में इस अफवाह ने जोर पकड़ा था कि मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में एक्शन स्टार तीन अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे, लेकिन अब लग रहा है कि इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हुई है, जो अफवाह के अलावा कुछ नहीं।

जॉन ने बताया, ‘सत्यमेव जयते 2’ साल 2018 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म के मुकाबले एकदम अलग होगी। एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा, “पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी। इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जॉन ने तीन भूमिकाओं के अफवाह पर कहा, “मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए पसंद कर सकते हैं।

लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है। इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी।” ‘सत्यमेव जयते 2’ 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। पिछले दिनों फिल्म पागलपंती में कॉमिक रोल प्ले करने के बाद जॉन अब्राहम जल्द ही कुछ सीरियस रोल्स निभाते नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग फिल्मों में सत्यमेव जयते 2, अटैक और मुंबई सागा शामिल हैं। इन फिल्मों के अलावा चर्चा यह भी है कि जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

फिलहाल, ये खबर सच है या महज अफवाह इसका पता नहीं चला है । जॉन अब्राहम मोहित सूरी की अगली फिल्म एक विलेन 2 में काम कर सकते हैं। इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन किया था। अब एक विलेन 2 में जॉन के साथ आदित्य रॉय कपूर को लिए जाने की चर्चा है। खबर है कि यह फिल्म भूषण कुमार और एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगे। सूत्रों के मुताबिक एक विलेन 2, एक विलेन का सीक्वल नहीं होगा ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap