थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, तापसी ने लोगों से की इस बात की अपील


एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी, 2020 के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर सुर्खियों में है।

तापसी तो हमेशा से ही महिला सशक्तिकरण से जुड़ी फिल्मों में काम करती रही है। एक बार फिर से वे ऐसी ही एक जबरदस्त फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्कत देने के लिए तैयार हैं। फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। जैसा कि फिल्म के पहले ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे एक कपल नॉर्मल लाइफ जी रहे होते हैं जब एक दिन अचानक से गुस्से में हसबेंड अपनी वाइफ को जोर से थप्पड़ जड़ देता है। तापसी फिल्म में अम्मू के रोल में हैं जबकी उनके पति के रोल में पावइल गुलाटी हैं। थप्पड़ के बाद बीच में ही तापसी पन्नू आती हैं और प्रशंसकों से कहती हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा इस वीडियो को रिपोर्ट करें ताकि ये ट्रेलर दुनिया का सबसे रिपोर्टेड ट्रेलर बन जाए।

दूसरे ट्रेलर के अंत में तापसी ये कहते हुए कनक्ल्यूड करती हैं कि ”थप्पड़ बस इतनी सी बात नहीं है।” फिल्म के इस थप्प्ड़ सीन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोग अपनी राय साझा करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म का जो मुद्दा है वो कहीं ना कहीं हर फिल्म की कहानी है।

थप्पड़ से पहले अनुभव सिन्हा और तापसी की जोड़ी मुल्क में नजर आई थी। थप्पड़ की बात करें तो ये मूवी 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, राम कपूर और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आएंगे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap